Site icon AfactsHindi.com

Bhediya इच्छाधारी भेड़िये के लुक में वरुण धवन को देख कांप जाएँगे आप.जानिए भेड़िया फिल्म की जानकारी

Bhediya फिल्म का खूंखार और ज़बरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

बॉलीवुड के सुपर हीरो वरुण धवन की फिल्म Bhediya का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इस फिल्म में वरुण धवन एक इच्छाधारी भेड़िया बने हैं. Bhediya फिल्म में 30 साल पुराने कॉन्सेप्ट को कॉपी किया गया है.अगर आप Bhediya फिल्म का ट्रेलर देखेंगे तो 30 साल पुराने राहुल रॉय याद आ जाएंगे. Bhediya फिल्म डरावनी और कॉमेडी दोनों है. Bhediya फिल्म में भेड़िये खूंखार दिखया गया है ये वो ही भेड़िया है, जो दिन में इंसान बन जाता है,और रात को भेड़िया बन जाता है. आइये दोस्तों Bhediya फिल्म के बारे में सब कुछ जानते हैं

 

 

Read more 6 Most Dangerous Places In The World

 

Bhediya फिल्म की कहानी

Bhediya फिल्म एक खतरनाक और खुनी इच्छाधारी भेड़िया के ऊपर आधारित हैं. यह भेड़िया इतना खतरनाक और खूंखार है की दिन में इंसान बन जाता है और रात को खतरनाक भेड़िया. इस फिल्म में वरुण धवन जो एक इंसान भास्कर के किरदार में हैं. उनको भेड़िया पिछवाड़े में काट लेता है. जिसका असर ये होता है की धीरे धीरे भास्कर भी भेड़िया बनने लगते हैं और आखिर में पूरी तरह इच्छाधारी भेड़िया बन जाते हैं. Bhediya फिल्म में ये भी दिखया जाएगा की भास्कर के दोस्त भास्कर की कैसे डरते डरते मदद करते हैं.इस फिल्म में बहुत सी कॉमडी भी देखने को मिलेगी.Bhediya फिल्म में मोगली का गाना “जंगल जंगल बात चली है पता चला है चड्ढी पहन के फूल खिला है’ भी सुनने को मिलेगा,दोस्तों अपने इससे पहले बहुत सारी ऐसी कहानी सुनी होगी की एक इंसान देर रात्रि भेड़िया बन जाता है. और फिर जो कुछ भी उसके सामने आता है उसे खा जाता है. ऐसा एक नाटक भी दूरदर्शन पर बहुत पहले आता था नाम था चंद्रमुखी. उसमे वनराज केवल अमावस्या की रात मे भेड़िया बनता था. और यह भेड़िया बहुत ताकतवर होता था. जिसको हराना पाना नामुमकिन होता है।उसकी शक्तियां अमावस्या या फिर पूर्णिमा के रात्रि को और भी अधिक शक्तिशाली हो जाती थी.लेकिन यहां बात Bhediya फिल्म की चल रही है तो दोस्तों Bhediya फिल्म की कहानी भी शायद कुछ इस तरह की होने वाली है. क्युकी आज इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिससे ये साफ हो गया की फिल्म की कहानी कैसी है.

Bhediya फिल्म के Cast,बजट

Bhediya फिल्म में वरुण धवन भास्कर का किरदार निभा रहे हैं. और दूसरा किरदार उंनका भेड़िये का भी है. उनके ही साथ कृति सनन भी है. जो एक ड्रॉक्टर अनिका की भूमिका में है. अभी कुछ वक़्त पहले उन्होंने एक फोटो शेयर किया था डाक्टर लुक में.और लिखा था आइये मिलिए डॉक्टर अनिका से, जो की भेड़िया की डॉक्टर है. इंसानों कृपया मेरे पास अपने रिस्क पर आना। उनके ही साथ दीपक डोबरियाल हैं जो भास्कर के दोस्त हैं और अभिषेक बनर्जी भी जो भास्कर के दोस्त के किरदार में हैं. जो भास्कर की बहुत मदद करते हैं. Bhediya फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं. इस फिल्म को निरेन भट्ट ने लिखा है. Bhediya फिल्म का बजट 220 करोड बताया जा रहा है. Bhediya फिल्म को 2डी के साथ 3डी में भी दिखाया जाएगा. Bhediya फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमा घरो में दस्तक देगी.

दोस्तों ये फिल्म का ट्रेलर देख के लग रहा है की ये फिल्म काफी डरावनी कॉमेडी और मज़ेदार होने वाली है तो में तो इस फिल्म को देखने के लिए काफी इच्छुक हूँ. आपकी Bhediya फिल्म के बारे में की राय है कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा धन्यवाद.

Watch – Irene Cara Luxurious Lifestyle, Net Worth, Wiki, Affairs

Exit mobile version