Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 Review – कार्तिक आर्यन ने पहले ही हफ्ते Box Office पर मचाया धमाल

Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 Review –

दोस्तों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म आ चुकी है. और इस बार भूल भुलैया 2 बहुत ही भयानक बनकर लौटी है। आइये बताते है क्या फिल्म की कहानी और कितना बजट है और किसने की है टेलीकास्ट-

कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नज़र आई है. भूल भुलैया 2 फिल्म ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया.

 

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म की कहानी-

आपको बताते है की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के फिल्म की शुरुआत होती है. एक डरावनी हवेली के साथ. जिसके दरवाजे पर तबु खड़ी होती है. और किसी से बात करती नजर आती हैं. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में तबु कहती हैं की 15 साल बाद फिर इस दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी है. आगे वो कहती है इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं है. काला जादू करने वाली एक मोंजोलिका मौजूद है. फिर इसके बाद एंट्री होती है.कार्तिक आर्यन की जो भूतों के बीच पले-बड़े होने की बात कहते हैं.

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म में अभिनेता रूह बाबा बन कर चुडैलों से लम्बी डील करते हुए नज़र आए हैं, दर्शको को कार्तिका का ये अतरंगी लुक खूब पसंद आया है. भूल भुलैया की ही तरह ही भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) भी लोगो को डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर करने वाली फिल्म है. आपको बता दे की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन ने अपने जबरदस्त अवतार से लोगो को अपनी और खींचने पर मजबूर कर दिया है. दोस्तों आपको बता दे की इस हॉरर और कॉमेडी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी खास किरदार में नजर आएं हैं. इस फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ-साथ परेशा रावल, राजपाल यादव भी अहम किरदार निभाते नज़र आएं हैं। भूल भुलैया 2 फिल्म साल 2007 में आई भूल भुलैया फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है, किन्तु आपको बता दे की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  फिल्म की कहानी भूल भुलैया 1st  से बिल्कुल ही अलग हैं।

Also Check – Investigating Diana Death : Princess Diana predicted car crash before 2 years

Bhool Bhulaiyaa 2 Star Cast Fees – 

दोस्तों कार्तिक आर्यन एक ऐसे अदाकार है. जिनके बारे में कोई संदेह नहीं है. वो अपने क्षेत्र में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक माने जाते है, इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के ही चरित्र में कार्तिक आर्यन को अभिनय करते हुए देखा गया है. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन डॉक्टर अजय ठकराल का किरदार निभाते नजर आएं है। 

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)- कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में किरदार निभाने के लिए रु15 करोड़ फीस ली है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)- भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कियारा आडवाणी ने अपने किरदार के लिए 4 करोड़ रुपये वसूले किए हैं।

राजपाल यादव (Rajpal Yadav)- भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  फिल्म  के लिए उन्हें 1.25 करोड़ रुपये मिले हैं. वर्सेटाइल एक्टर इस बार हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 नज़र आएं हैं. वो भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  फिल्म में एक पंडित के रोल में हैं. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म के लिए उन्हें 70 लाख रुपये फीस चार्ज किया है।

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)- संजय मिश्रा ने भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म में उ किरदार निभाने के लिए 70 लाख रुपए फीस चार्ज की है। 

अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay)- एक्टर्स अमर उपाध्याय भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में प्रीतम साहा का किरदार निभाते नजर आएं है. और उन्होंने इस किरदार के लिए 30 लाख रुपए चार्ज किये है।

मिलिंद गुनाजी (Milind Gunaji)- मिलिंद गुनाजी ने फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में उनके किरदार निभाने लिए 5 लाख रुपए फीस चार्ज की है. 

राजेश शर्मा (Rajesh Sharma)- राजेश शर्मा ने फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में किरदार के लिए 20 लाख रूपये चार्ज किये है। 

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection – 

 ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ ने बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को भी पछाड़ दिया है. पहले ही दिन भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने साढ़े तेराह करोड़ के साथ जबरदस्त शुरुआत की है. दोस्तों आपको बता दे की 20 मई 2022 को दो फिल्मे रिलीज़ हुई कंगना रनौत की ‘धाकड़’ फिल्म  कमाई के लिए तरसती रह गई। और दूसरे ही दिन भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने 18 करोड़ की शानदार कमाई कर ली। 

 

Bhool Bhulaiyaa 2 ने इन शहरों में की जबर्दस्त कमाई

मुंबई और बेंगलुरू जैसे शहरों में 50 % तक का इज़ाफ़ा  ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ की कमाई में दर्ज किया गया है। इसी के साथ वहीं पंजाब, दिल्ली एनसीआर और कई शहरों में भी कमाई में तेजी देखी गई है. सिर्फ दो दिनों में ही ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने भारत में 31.50 करोड़ रुपये का कुल बिजनेस कर लिया है। और इसी के साथ भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ ने आज रविवार की शाम तक 55.96 करोड़ के पार कमाई कर ली है. और ऐसा लग रहा है की अभी देर रात तक और बढ़ेगी ये कमाई।

Also Check – A brief summary of Brad pitt and Angelina Jolie’s Relationship

Bhool Bhulaiyaa 2 Budget – 

दोस्तों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की बात करे तो भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म 65 करोड़ में बनकर तैयार हुई है।

 

और भी जानिए

इसी के साथ आपको बता दे की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ ही धाकड़’ फिल्म रिलीज़ हुई थी लेकिन धाकड़ फिल्म फ्लॉप हो गई और उसने दूसरे ही दिन ने छोड़ दिया मैदान. कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का शनिवार के दिन और खराब रहा। इस फिल्म की कमाई शनिवार को सिर्फ डेढ़ करोड़ रुपये रही है। पहले ही ही दिन फिल्म ने करीब 1.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। और दो दिन में सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये कमाकर ये फिल्म फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। जबकि भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) हॉट लिस्ट में शामिल होने केो तैयार है. और अब तक 55.96 करोड़ की कमाई के पर जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.