Chup Movie OTT Release:Chup Box Office Collection

Sunny Deol, Dulquer Salmaan की Chup Movie से इम्प्रेस हुई जनता, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुआ इतना कलेक्शन

Chup Movie Box Office Report: आर बाल्की की फिल्म ‘चुप’ जनता को बहुत पसंद आई है Chup Movie में दुलकर सलमान और सनी देओल दोनों आमने-सामने है जिसको देखकर जनता बहुत एक्साइटेड है. Chup Movie शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई और इसे बहुत अच्छे रिव्यूज मिले है. Chup Movie की पहले दिन की कमाई बता रही है की ऑडियंस को मोवी बेहद पसंद आ रही है.

Chup Movie रिव्यू:थ्रिल, सस्पेंस और बेहतरीन डायलॉग से बनी है. Chup Movie ने पहले ही दिन अपनी लागत का 32 % हिस्सा कमा लिया है.


जनता को पसंद आ रहा सनी देओल का Comeback-

Chup Movie को प्रोड्यूस स्वर्गीय राकेश झुनझुनवाला ने किया है. Chup Movie अगर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दिन रिलीज़ न होती तो तो इसका कलेक्शन 1 करोड़ होता. Chup Movie को भारत में तक़रीबन 1,000 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है.सनी देओल की Chup Movie ने बॉक्स ऑफिस पर हाल में रिलीज़ हुई सभी फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. Chup Movie में सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धन्वंतरी स्टारर को फैन्स बेहद कर रहें हैं. 

 

Chup Movie की कहानी 

Chup Movie में एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो मूवी रिव्यू करने वालों की हत्या कर रहा है.और फिर उनकी डेड बॉडी पर चाकू से स्टार रेटिंग गोद देता है. सनी देओल एक कॉप के किरदार में नज़र आएं हैं. जो इस सीरियल किलर को पकड़ने में काफी मेहनत कर रहा है. Chup Movie एक आगामी बॉलीवुड साइको थ्रिलर ड्रामा मूवी है, Chup Movie एक ऐसे आदमी की कहानी है. जो फिल्म समीक्षकों को चुप कराने निकलता हैं. उसका कहना है कि फिल्म एक नए जन्मे शिशु की तरह होती है. पुणे के इंडियन फिल्म एवं टीवी प्रशिक्षण संस्थान का बोर्ड दिखता है. फिल्म की रीलें दिखती हैं. और साथ ही वो चलती दिखती है. ‘चुप’ मूवी एक प्रेम कहानी है. जो इस फिल्म का इकलौता मजबूत पहलू है। Chup Movie स्टार्ट होती है और दिखाया जाता है, के एक जाने-माने फिल्म विश्लेषक नितिन श्रीवास्तव को किसी ने बड़ी बेरहमी से मौत की घाट उतार दिया है. इंस्पेक्टर सनी देओल इस घटना की जांच कर ही रहे होते हैं. कि उतने में ही एक और दूसरी हत्या हो जाती है, और तीसरी भी सभी हत्याएं एक ही तरिके से की जाती है. और पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाता. इन हत्याओं का इतना असर होता है. की आलोचक फिल्मों पर कुछ भी निगेटिव लिखना और बोलना बंद कर देते हैं. लेकिन ये हत्याओं का सिलसिला रुकता नहीं है. आगे भी हत्याए होती रहती है. निरंतर हो रही इन हत्याओं को पुलिस किस तरह रोकेगी और उस हत्या करने वाले शख्स तक कैसे पहुँचती है. और आखिर इसके पीछे कौन है. ये जानने के लिए आपको पूरी Chup Movie देखनी पड़ेगी.

 

Chup Movie में सनी देओल और पूजा भट्ट का किरदार भी हैं और साथ में सरन्या पोनवान्नन.आपको बता दे की पूजा भट्ट को जिन्होंने ‘दिल है के मानता नहीं’ जैसी फिल्मों में देख रखा है, उनके लिए उनका ये रूप किसी जुल्म से कम नहीं है. 

 

Chup Movie बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Chup Movie का बजट10 करोड़ रुपये है. Chup Movie ने ओपनिंग डे पर 2.60 से 3.20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.आपको बता दे की अगर 23 सितम्बर शुक्रवार को टिकट की कीमतों में छूट नहीं मिली होती तो ये Chup Movie अपना बजट एक दिन में पूरा कर चुकी होती,आगे भी इस फिल्म से उम्मीद है, की ये Chup Movie आगे भी अच्छा कलेक्शन करेगी।

 

SIP: में 10,000 इन्वेस्ट करने वालो को मिला करोड़ो का ज़बरदस्त Return Profit Know Where Amit Shah Has Invested His Money World’s Stock Market Index Name, Best For Daily Analysis Sidhu Moose Wala Assets,Net Worth: जीते थे ऐसी आलीशान ज़िन्दगी Zombie Virus: जानियें 48 हजार साल बाद आए इस वायरस के बारे में फटी एड़ियों से तुरंत राहत पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नानी के नुस्खे Deepak Fertilizers and Aarti Industries के बिच 8 हजार करोड़ रुपए की डील MID-CAP STOCKS ने INVESTORS’ का पैसा एक ही साल में दोगुना किया TOP ARTIFICIAL INTELLIGECE STOCKS TO BUY FOR GOOD RETURN PART 3 FUTURE MULTIBAGGERS STOCK FOR 10 YEARS