Latest Posts

Dasvi Trailer – जाट के रोल में अभिषेक बच्चन ने मचाया तहलका, जाट नेता की असली जिंदगी पर आधारित है फिल्म

Dasvi Trailer

Dasvi Trailer – जाट नेता की असली जिंदगी पर आधारित है फिल्म Dasvi-

दोस्तों बॉलीवुड के स्टार अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टार की आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ का ट्रेलर आज बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. दोस्तों 2 मिनट 42 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी दिलचस्प नज़र आ रहा है। और इस ट्रेलर में एक अलग ही और यूनिक कहानी दर्शकों को देखने को मिल रही ही.

 

Also Read – Runway 34 Trailer: सच्ची घटना पर आधारित मूवी ‘रनवे 34’ का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

 

आखिर क्या है फिल्म दसवीं की कहानी?

दोस्तों अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की इस फिल्म ‘दसवीं’ की कहानी एक किसान जाट नेता की है. ये नेता जेल में रहकर भी दसवीं पास करने का बड़ा सपना देखता है और फिर इसको पूरा भी करके दिखाता है। ये नेता का रोल अभिषेक बच्चन निभा रहे है.जो दसवीं पास भी नहीं है. अभिषेक बच्चन जो जाट मुख्यमंत्री के रोल में हैं, जिनको अध्यापिका की भर्ती के घोटाले में जेल भेज दिया गया है. परन्तु जेल जाने के बाद भी वो अपनी सत्ता की कुर्सी किसी और के हाथो नहीं जाने देते है. और सीएम साहब यानि के अभिषेक बच्चन अपनी बीवी को सत्ता की बागडोर सौंप देते हैं, और इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की बीवी का किरदार निमरत कौर बखूबी निभा रही हैं. जेल में रहने के बाद भी चौधरी साहब की अकड़ कम नहीं होती है. और वहां भी वो अपने उसी अकड़ और रुबाब के साथ रहने की कोशिस करते हैं.जेल में अभिषेक बच्चन जी यानि के गंगाराम की मुलाकात एक सख्त पुलिस ऑफिसर से होती है. ये पुलिस ऑफिसर (ज्योति) का किरदार ‘यामी गौतम’ निभा रही है. और वो अभिषेक बच्चन जी यानि के सीएम साहब को बार-बार अनपढ होने का ताना देती है.और उन्हें बहुत परेशान करती है. और ज्योति पुलिस वाली के बार-बार ताने सुनकर गंगा राम चौधरी यानि के अभिषेक बच्चन जेल में ही पढ़ने का ठान लेता है. और ये कसम खाता है कि अगर उसने दसवीं पास करके नहीं दिखाई तो वह दोबारा कभी भी सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेगा. दोस्तों इसी कहानी के लिए इस फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर, और यामी गौतम हरियाणावी लुक में ज़बरदस्त लग रहें हैं.

 

Also Read – दिमाग हिला देने वाले 40 रोचक तथ्य

 

कब और कहा रिलीज़ होगी अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’-

दोस्तों बॉलीवुड की ये दसवीं फिल्म jio सिनेमा और NETFLIX पर आने वाली है. इसलिए इसको आप अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट टीवी दोनों पर देख सकते है, अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म ‘दसवीं  7 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होगी।

 

तो दोस्तों कैसा लगा आपको दसवीं फिल्म का ट्रेलर मुझे कमेंट करके ज़रूर बताइये। में तो इस फिल्म का  बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ । अगर आप भी इस फिल्म के इंतज़ार में तो कमेंट करके ज़रूर बताना और अगर हमारी ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर कीजियेगा। 

 

Watch Now: Dasvi Trailer

 

Read More –

Shark Tank India – शार्क टैंक इंडिया क्या है? इसकी सम्पूर्ण जानकरी और इसके पीछे का सच