Deepika Padukone-Ranveer Singh का पूरा सच जानिए क्या है पूरा मामला

क्यों उड़ रही है Deepika Padukone और Ranveer Singh के अलग होने की अफवाह?

Ranveer Singh और Deepika Padukone बॉलीवुड industry की फेमस जोड़ी में से एक जोड़ी हैं.इन दोनों की जोड़ी सभी फैन्स को बहुत पसंद है. ये जोड़ी हमेशा बहुत खुश रहती है. इन दोनों की क्यूट तस्वीरें और वीडियोज मीडिया पर वायरल होती रहती है.Ranveer Singh और Deepika Padukone एक-दूसरे पर अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन अब इस जोड़ी के बिच थोड़ी दरार आ गयी है.Ranveer Singh और Deepika Padukone को लेकर इंटरनेट पर कुछ इस तरह की खबरें आ रही हैं कि इन के रिश्ते में खटास आ गई हैं, इस जोड़ी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं. इस जोड़ी से जुड़ा एक यूजर का ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा हैं.

Ranveer Singh ने की Deepika Padukone की तारीफ

इन अफवाहों के बीच ही Ranveer Singh ने एक प्रोग्राम में Deepika Padukone और अपने रिश्ते के बारे में बताया. Ranveer Singh ने बतया (टचवुड) हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की थी. इसलिए 2022तक हम दोनों को मिले हुए दस साल हो गए हैं’ और इन दस साल और हम साथ रहे है बहुत खूबसूरत पल एक दूसरे के साथ गुजारे. इसके बाद Deepika Padukone के एक फिल्म में साथ आने के बाद उन्होंने कहा कि Deepika Padukone के लिए उनके दिल में बेहद सम्मान और प्रशंसा हैं. एक अवार्ड फंक्शन में रणवीर अपनी सफलता का क्रेडिट Deepika Padukone को देते नजर आए थे. उन्होंने कहा है कि मेरे सभी फैंस के लिए एक सरप्राइज है बहुत जल्द हम एक साथ होंगे. मैं उनके साथ गुजरे हुए लम्हों को नहीं भूल सकता में उनका बहुत आभारी हूँ।


शादी के चार साल बाद आई दरार? अभिनेता Ranveer Singh ने बताया अपने रिश्ते का सच

Deepika Padukone और Ranveer Singh लम्बे समय से एक-दूसरे को 6 साल डेट करने के बाद 2018 में शादी के रिश्ते में बंध गए थे परन्तु अब मीडिया पर ये खबरें आ रही कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन एक इवेंट में Ranveer Singh ने Deepika Padukone के साथ अपने रिश्ते पर बात करते जो कहा इससे ये साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच दरार की खबरें सिर्फ अफवाह है फिल्म क्रिटिक उमैर संधू का एक ट्वीट सामने आया था, आपको बता दें कि ये अफवाहें तभी शुरू हुईं, जिसमें लिखा था, ‘ब्रेकिंग न्यूज़ ! Ranveer Singh और Deepika Padukone के मध्य कुछ ठीक नहीं है!!’ और ये ट्वीट सोशल मीडिया पर शीघ्रता से वायरल होने लगा।

Deepika Padukone और Ranveer Singh की मैरिड लाइफ में खटास

ये जोड़ी एक-दूसरे पर अपना प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ती. परन्तु हाल ही में दोनों के बारे कहा जा रहा है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. जिसके चलते वे अलग (दीपिका और रणवीर के अलग होने की अफवाह ) हो रहे हैं.जब Ranveer Singh ने कहा,’नजर ना लगे हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की थी. इसलिए 2022तक हम दोनों को मिले हुए दस साल हो गए हैं’और इन दस साल और हम साथ रहे है बहुत खूबसूरत पल एक दूसरे के साथ गुजारे. इसी बात पर एक ट्विटर यूजर ने कहा ‘ब्रेकिंग न्यूज़ ! Ranveer Singh और Deepika Padukone के मध्य कुछ ठीक नहीं है!!’फिर ये बात सामने आते ही बवाल मच गया और इनके फेन्स इनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे साथ ही कहा जा रहा है कि ये दोनों साथ में ज्यादा समय न गुजार पाने की वजह से ही इनके बीच दरार बढ़ रही है .

और आपको बता दे कि इस जोड़ी के अलग होने की बात सामने आने के बाद एक खबर आयी है. जिसमें बता रहे है कि Ranveer Singh फिर से Deepika Padukone के साथ कार्य करना चाहते हैं. Ranveer Singh ने कहा, “आखिरी बार जब मैंने Deepika Padukone के साथ गंभीरता से प्रदर्शन किया था, वह 2014-2015 में था. तब से मुझमें और उनमें निजी क्षमताओं का काफी उन्नति हुई है, एक वयक्ति के रूप और एक अभिनेता के तौर पर मुझे लगता है कि दीपिका के साथ को-एक्टर के तौर पर काम करना काफी अच्छा रहेगा. उम्मीद है कि हम दोनों को जल्द मौका मिलेगा. हाल ही में इनकी फिल्म ’83’ रिलीज हुई थी. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.

Read More-Raju Srivastava के ज़िन्दगी के कुछ सच जिससे आज तक थे अनजान

अभिनेत्री Deepika Padukone की हुयी अचानक ताब्यत खराब दीपिका हुयी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की फेमॉस एक्टर यानी Deepika Padukone को देर रात अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। Deepika Padukone को घबराहट होने के तुरंत बाद अस्पताल ले गए, अब उनकी हालत थोड़ी ठीक है. Deepika Padukone अब बेटर महसूस कर रही हैं. परन्तु यह पहली बार नहीं, इससे पहले भी कई बार ऐसी तबीयत ख़राब हो चुकी है सवाल उठता है कि आखिर Deepika Padukone को बार-बार क्यों ऐसा होता है. आखिर दीपिका को क्या बीमारी है. हम आपको बताते हैं Deepika Padukone किस बीमारी से पीड़ित हैं. Deepika Padukone को जो, बीमारी है उसे Heart Arrhythmia कहा जाता है. यह एक हार्ट डिसऑर्डर है, इसमें हार्ट बीट का रेट और रिदम गड़बड़ा जाती है. दिल के इस रेट और रिदम के पीछे हार्ट का इलेक्ट्रिकल प्रोसेस होता है, जो कि इलेक्ट्रिकल impulse करती हैं. आपको बता दें कि दिल की electrical impulses एक निर्धारित रास्ते से होकर गुजरती हैं. यह single Heart Muscle की एक्टिविटी को कॉर्डिनेट करते हैं, ताकि धमनी और शिराओ से खून का आदान प्रदान आराम से हो सके। इन रास्तों या इलेक्ट्रिकल इंपल्स में खिंचाओ आने के कारण Arrhythmia की बीमारी होती है. लेकिन जब यह समस्या दिमाग, फेफड़े, दिल या अन्य जरूरी अंगों तक जाने वाले खून के अधिकता में दिक्कत होने का कारण बन जाती हैं, तो यह जान के लिए खतरा भी बन सकती है।

SIP: में 10,000 इन्वेस्ट करने वालो को मिला करोड़ो का ज़बरदस्त Return Profit Know Where Amit Shah Has Invested His Money World’s Stock Market Index Name, Best For Daily Analysis Sidhu Moose Wala Assets,Net Worth: जीते थे ऐसी आलीशान ज़िन्दगी Zombie Virus: जानियें 48 हजार साल बाद आए इस वायरस के बारे में फटी एड़ियों से तुरंत राहत पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नानी के नुस्खे Deepak Fertilizers and Aarti Industries के बिच 8 हजार करोड़ रुपए की डील MID-CAP STOCKS ने INVESTORS’ का पैसा एक ही साल में दोगुना किया TOP ARTIFICIAL INTELLIGECE STOCKS TO BUY FOR GOOD RETURN PART 3 FUTURE MULTIBAGGERS STOCK FOR 10 YEARS