Latest Posts

JugJugg Jeeyo Trailer- वरुण और कियारा की जोड़ी ने मचाया धमाल

JugJugg Jeeyo Trailer

JugJugg Jeeyo Trailer-

जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है, जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं। जिन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म में चार चाँद लगाये है। दोस्तों राज मेहता के निर्देशन में बनी जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म का ट्रेलर प्यार, रोमांस और एक बड़े पारिवारिक पुनर्मिलन से भरपूर है। दोस्तों ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म के ट्रेलर में वरुण, अनिल कपूर, मनीष पॉल, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली किरदारों की भूमिका निभाते नज़र आएं हैं।

 

क्या है जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म ट्रेलर की कहानी?

आपको बता दे की आज रविवार को, जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म के ट्रेलर को मुंबई भारत में एक प्रोग्राम के दौरान लॉन्च किया गया था, और जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म  जटिल रिश्तों, पारिवारिक पुनर्मिलन, प्यार और बहुत सारे नाटक के बारे में है। मस्ती से भरा जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo)  फिल्म का ट्रेलर वरुण और नैना द्वारा निभाए गए एनआरआई जोड़े कुकू के इर्द-गिर्द घूमता नज़र आया है, जो कि कियारा आडवाणी द्वारा निभाया गया मुख्य किरदार है, जो एक दुखी विवाहित कपल है जो तलाक लेने की योजना बना रहा है। लेकिन सब कुछ उल्टा हो जाता है जब वे बड़ी मोटी इंडियन शादी के लिए भारत आते हैं.और कुकू को पता चलता है कि उसके पिता (अनिल कपूर) का दूसरी महिला के साथ अफेयर है और वो उसकी माँ नीतू कपूर को तलाक देने की योजना बना रहा है। जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म का ट्रेलर अराजकता, पारिवारिक मूल्यों, भावनात्मक नाटक और मजेदार संवादों से भरपूर है। “जुगजुग जीयो फिल्म (JugJugg Jeeyo) पटियाला के बीचों बीच खड़ी एक कहानी है.जुगजुग जीयो फिल्म प्यार हंसी, रंग और नाटक से भरपूर है। “जुगजुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म परिवार और उसके मूल्यों, अनसुलझी इच्छाओं और अप्रत्याशित मेल-मिलाप के बारे में दर्शाती है,”

ट्रेलर से, जुगजुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म मनोरंजक लग रही है और हंसी की एक खुराक नज़र आ रही है। अनिल कपूर , नीतू कपूर और मनीष पॉल सभी एक्टर्स अपने अपने किरदारों में आशाजनक लग रहें हैं।

 

JugJugg Jeeyo Star Cast-

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)- जग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म  में नीतू कपूर गीता के किरदार में है , जो सबसे ऊपर परिवार की ख़ुशी को मानती है

अनिल कपूर (Anil Kapoor)- जग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म में अनिल कपूर भीम के किरदार में हैं ।जो खुद को लेकर बहुत जुनूनी है और अपने आपको बहुत प्यार करता है।

वरुण धवन (Varun Dhawan)- वरुण धवन जग जुग जीयो फिल्म (JugJugg Jeeyo) में कुक्कू नाम का किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं, जो दिल से बहुत अमीर,  प्यार के शौक़ीन और फीलिंग से फुल पंजाबी नज़र आएं है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)- कियारा आडवाणी जग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo)  फिल्म में ने नैना नाम का किरदार निभाती नज़र आई हैं, जो सोचती दिमाग से है, लेकिन सुनती हमेशा अपने दिल की हैं।

प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli)- जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) फिल्म में प्राजक्ता कोली गिन्नी के किरदार में है । जो की घर में सबसे छोटी हैं और सभी की मनपसंद और लाडली हैं।

मनीष पॉल (Manish Paul)- जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo)  फिल्म में गुरप्रीत का किरदार निभाते नज़र आ रहें हैं।

 

और भी जानिए—-

जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo) फिल्म की डेट रिलीज हो चुकी है.पारिवारिक ड्रामा फिल्म जुग जुग जीयो 24 जून 2022 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.