Latest Posts

KGF Chapter 2 – यश और संजय दत्त की है घातक दुश्मनी, फिल्म बनाने के लिए यश और बॉलीवुड सितारों ने लिए इतने रुपये

kgf chapter 2

KGF Chapter 2 – यश और संजय दत्त की है घातक दुश्मनी, फिल्म बनाने के लिए यश और बॉलीवुड सितारों ने लिए इतने रुपये

दोस्तों लंबे इंतजार के बाद इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी भाई’ यानी यश (Yash) की फिल्म KGF पार्ट 2 का ट्रेलर लांच हो गया है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. KGF पार्ट 2 के ट्रेलर ने लॉच होते ही तहलका मचा दिया है, लोगो को KGF 2 का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है, ये तक़रीबन 2:56 मिनट का ट्रेलर है। KGF 2 का ट्रेलर देखने के बाद लगता है की फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले है. दोस्तों आज ज़माना लोकतंत्र का है और जिसमें बहुमत महत्वपूर्ण होता है. इस फिल्म के ट्रेलर की खूबी बहुमत के आधार पर देखें तो ऑस्कर टाइप की कह सकते हैं. आपको बता दे की यूट्यूब पर मूल कन्नड़ में बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही तक़रीबन 30 मिनट के अंदर 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए.  इससे पता चलता है कि केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म तूफ़ान मचा देगी। तो आइये दोस्तों जानते है ट्रेलर में क्या देखने को मिला है ? और क्या कहानी है इस फिल्म के और किस किस को मिला है फिल्म में किरदार निभाने का मौका ?


KGF पार्ट 2 में कौन -कौन है शामिल और क्या किरदार निभा रहे है फिल्म स्टार?

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से एक अलग ही धूम मची हुई है। साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. दर्शक साउथ की फिल्में देखना अब पसंद करते हैं. आपको बता दे की सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ जब रिलीज हुई थी तो फिल्म ने तहलका ही मचा दिया था. और इस फिल्म में यश ने रॉकी का रोल प्ले किया था. लेकिन आखिर KGF पार्ट 2 में कौन -कौन है शामिल और क्या किरदार निभा रहे है फिल्म स्टार ये हम आपको  बतायंगे। 

 

यह भी पढ़े – Dasvi Trailer – जाट के रोल में अभिषेक बच्चन ने मचाया तहलका, जाट नेता की असली जिंदगी पर आधारित है फिल्म

 

  • आखिर क्या इस फिल्म में संजय दत्त का खतरनाक रोल देखने को मिलेगा ?

केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस के बीच एक अलग ही धमाल देखने को मिला है. इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा किरदार में खतरनाक लग रहे हैं. आपको तो पता ही होगा की संजय की पर्सनालिटी बॉलीवुड में सबसे दमदार है. और इस फिल्म में अधीरा के रोल में तो उनका जलवा अलग ही देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में रॉकी भाई की बराबरी करते दिख रहे है  संजय दत्त,के  एक से बढ़कर एक डायलॉग ने इस फिल्म को चार चाँद लगा दिए है। इस फिल्म में विलेन के किरदार में है. 

 

  • आखिर क्या है? रवीना टंडन का किरदार?

दोस्तों इस फिल्म ट्रेलर देखने के बाद पता चला है की रवीना टंडन का इस फिल्म में रोल इंदिरा गांधी से इंस्पायर्ड हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन के डायलॉग भी कम नहीं है। उनके किरदार ने धूम मचा दी है। और उनके ज़बरदस्त डायलॉग फिल्म में चार चाँद लगा रहे है। 

 

आखिर क्या पहले की तरह ही इस फिल्म में भी प्रभावित करेंगे यश दर्शको को ?

जी हाँ दोस्तों पहली फिल्म की तरह ही इस पार्ट 2 में भी अपने अंदाज से सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म के  ट्रेलर में उनका एक शानदार डायलॉग भी सुनने को मिला है. अपनी एंट्री के साथ वे कहते नज़र आएं हैं- ‘आई डोन्ट लाइक वॉयलेंस, आई अवाइड वॉयलेंस, बट वॉयलेंस लाइक्स मी आई कॉन्ट अवॉइड.’ और आपको बता दे की इस फिल्म में पहले पार्ट की तरह से ही  प्रकाश राज भी इस फिल्म में अपना किरदार निभा रहे है।

 

यह भी पढ़े –  क्या आपका भी आधार पैन कार्ड से लिंक नहीं है? बंद हो जायेंगे बैंक खाते, आज ही करें अपना पैन कार्ड आधार से लिंक

 

क्या है? फिल्म KGF Chapter 2 का ट्रेलर?

फिल्म KGF Chapter 2 का ट्रेलर काफी दमदार है ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से इस फिल्म में डायलॉग पर काफी काम किया गया है. आपको बता दे की ट्रेलर की शुरुआत में एक सवाल सुनने को मिलता है- ‘केजीएफ में गरूड़ा को मारने के बाद क्या हुआ? आप पढ़ेंगे?’ और फिर उसके बाद  ट्रेलर में कहा जाता है- ‘खून से लिखी हुई कहानी है ये… स्याही से नहीं बढ़ेगी. अगर आगे बढ़ाना है, तो फिर से खून ही मांगेगी…’ आपको बता दे की ट्रेलर में यह बात दिग्गज एक्टर प्रकाश राज बोलते दिखाई दिए हैं.

और फिर ट्रेलर में उसेक बाद शुरू होते हैं डायलॉग्स … जिसमे रवीना टंडन बोलती दिखाई दी हैं की – ‘देयर विल बी नो मोर टोलरेंस, मेरे पास भी हथियार हैं… घूसकर मारेंगे.’ और फिर उसके बाद फिल्म में विलेन यानी के संजय दत्त की आवाज आती है  ‘तलवार चलाकर, खून बहाकर जंग लड़ना तबाही नहीं, बल्कि तरक्की होती है. और उसमें लाशें भी बेकार नहीं जाती. चाहिए तो आप गिद्धों से पूछ लीजिये .’

 

इस डायलॉग से होती है यश यानि के राकी भाई की एंट्री-

और फिर होती है रॉकी भाई की एंट्री… जिसमे यश अपने डायलॉग बोलते दिखते हैं… और वो कहते हैं की – ‘वायलेंस.. वायलेंस.. वायलेंस, आई डोंट लाइक इट. आई अवॉइड… बट वायलेंस लाइक मी, आई कान्ट अवॉइड.’ और उसके बाद ही  रवीना टंडन कहती है की – ‘मैं तुम्हारा सब कुछ छिन लूंगी.’ इसके बाद संजय दत्त बोलते हैं- ‘कह देना उनको मैं आ रहा हूं, अपना केजीएफ लेने.’

यश और संजय दत्त का लुक है दमदार

और फिर उसके बाद यश एक डायलॉग बोलते हैं- ‘मेरी दोस्ती लाइक कोई यार नहीं.. मेरी दुश्मनी झेल सके, ऐसी कोई तलवार नहीं… बिजनेस करेंगे, ऑफर क्लोजेज सून.’ 

 

यह भी पढ़े –आखिर कौन है उर्फी जावेद? क्यों पहनती है ऐसे कपडे की लोगो को भी शर्म आने लगती है

 

आखिर कब होगी रिलीज़ होगी KGF Chapter 2?

दोस्तों इस फिल्म का ट्रेलर तो आ गया है।  लेकिन ये फिल्म  14 अप्रैल 2022 को आंबेडकर जयंती पर पुरे भारत में रिलीज़ होने जा रही है।

 

आइये जानते है किरदार निभाने के लिए आखिर क्या चार्ज किया है केजीएफ चैप्टर 2 के अदाकारों ने ?

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म में स्टारकास्ट में शामिल है कन्नड़ स्टार यश के साथ ही संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश.

 

  • सुपरस्टार यश

दोस्तों सुपरस्टार यश फिल्म में लीड किरदार में हैं. और KGF 2 में वो ‘रॉकी भाई’ की किरदार निभाते दिखेंगे. आपको बता दे की इस फिल्म के लिये उन्होंने  25 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं.

 

  • रवीना टंडन 

दर्शक रवीना टंडन को देखने के लिये बहुत एक्साइटेड हैं. रवीना टंडन को केजीएफ चैप्टर 2 में ‘रमिका सेन’ का किरदार निभाते देखा जायेगा, जिसके लिये उन्होंने एक से दो करोड़ रुपये फ़ीस चार्ज की हैं. 

 

  • संजय दत्त

आपको बता दे की KGF 2 में संजय दत्त का भी अहम रोल  हैं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम ‘अधीरा’ है, जिसके लिये उन्हें तक़रीबन 9 से 10 करोड़ रुपये दिये गये हैं. 

 

  • श्रीनिधि शेट्टी 

श्रीनिधि शेट्टी केजीएफ चैप्टर 2 में लीड एक्ट्रेस है .और केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म में ‘रीना देसाई’ का किरदार अदा करने वाली हैं. और फिल्म में ‘रीना देसाई’ का किरदार अदा करने के लिये श्रीनिधि शेट्टी ने 3 से 4 करोड़ रुपये की फीस  की है. 

 

  • प्रशांत नील

फिल्म के डायरेक्टर और राइटर प्रशांत नील के बिना ये फिल्म नामुमकिन थी  . KGF में बेहतरीन काम के लिये वो कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं. इसलिये उन्हें KGF 2 के लिये 15 करोड़ रुपये फीस वसूली है. 

 

  • प्रकाश राज  

अब बात करते है की प्रकाश राज की। प्रकाश राज बहुत खूब और बेहतरीन कलाकार हैं, जो  KGF 2 में ‘विजयेंद्र इंगलागी’ का किरदार अदा करेंगे. आपको बता दे की इस फिल्म के लिये उन्हें 80 लाख रुपये फीस दी गई है. 

 

  • मालविका अविनाश  

मालविका अविनाश जी हाँ मालविका अविनाश KGF 2 में एक टीवी न्यूज चैनल के संपादक के किरदार में दिखेंगी, और इस किरदार निभाने के लिए उनको  60 से 65 लाख रुपये दिए गए है। 

 

  • अनंत नागरकट्टे  

अनंत नागरकट्टे  KGF 2 में ‘आनंद इंगलागी’ का रोल अदा करेंगे . इस रोल के लिये उन्होंने 50 से 52 लाख रुपये दिए गए है। 

 

तो दोस्तों जितना धमाके दार ट्रेलर देखें को मिला है। और जितनी धमाल मचाने वाली ये फिल्म है उतनी धमाके दार और दमदार फिल्म स्टार की फीस भी है। 

Watch Trailer –KGF Chapter 2 Trailer

यह भी पढ़े –

दिमाग हिला देने वाले 40 रोचक तथ्य-40 mind blowing facts in Hindi। afactshindi – afactshindi

3 thoughts on “KGF Chapter 2 – यश और संजय दत्त की है घातक दुश्मनी, फिल्म बनाने के लिए यश और बॉलीवुड सितारों ने लिए इतने रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.