Latest Posts

KGF CHAPTER 2 – घर बैठे मोबाइल या लैपटॉप पर केजीएफ 2 कैसे देखे? इस OTT पर रिलीज़ हो रही है KGF 2

KGF CHAPTER 2

KGF CHAPTER 2:

सिनेमाघरो में आ चुकी है और बहुत तहलका मचा चुकी है आप बहुत जल्द घर बैठे मोबाइल या लैपटॉप पर भी केजीएफ-2 को देख सकते है 

दोस्तों सुपर स्टार यश की फेमस फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को सिनेमाघरों में आए पुरे 8 दिन  हो चुके हैं. और लाखों लोग इसको ऑनलाइन लाइव देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आइये ये अच्छी खबर हम आपको यहां दे देते हैं कि कब जल्द ये फिल्म आप अपने मोबाइल पर देख सकते हैं.

यश-स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 को फिल्म हॉल में लगे हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है और केजीएफ: चैप्टर 2 के सभी शो हाउसफुल ही जा रहे हैं. केजीएफ: चैप्टर 2 की पुरे देश और दुनिया भर के लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दे की बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 के आगे दूसरी कोई भी फिल्में नहीं टिक पा रही हैं. केजीएफ: चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग ने भी कितनी ही फिल्मों को टक्कर दी थी और इस वीकेंड पर भी केजीएफ: चैप्टर 2 1000 crore का आंकड़ा आसानी से छूने को  तैयार है. शहर के लोग के लिए तो केजीएफ: चैप्टर 2  को थिएटर में देखना आसान हैं. लेकिन टाउन एरिया के लोग इसे इंटरनेट पर लाइव देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो  ने लिए KGF 2 के राइट्स –

अमेजन प्राइम वीडियो ने केजीएफः चैप्टर 2 की डिजिटल स्ट्रीमिंग के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं. 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ: चैप्टर 2 बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में लाइव होने वाली है. 27 मई को केजीएफ: चैप्टर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर लाइव रिलीज होगी. इसके बाद आप केजीएफ: चैप्टर 2 को अपने घर पर बैठे मोबाइल या लैपटॉप पर आसानी से देख सकते हैं.

 

Read More –शार्क टैंक इंडिया क्या है? इसकी सम्पूर्ण जानकरी और इसके पीछे का सच

 

Box Office पर मची है केजीएफ चैप्टर 2(KGF CHAPTER 2) की धूम-

दोस्तों केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म का मार्ग निर्देशन, प्रशांत नील ने किया है केजीएफ चैप्टर 2, को  तक़रीबन 80 से 100 करोड़ रुपए की लागत से होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर ने किया है. केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई ने रिकॉर्ड तोड़ कर एक अलग ही इतिहास रचा है. केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन 64 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की है , जबकि कर्नाटक में केजीएफ चैप्टर 2  ने 28 करोड़ रुपये की कमाई की थी. और इस बीच तेलुगु भाषी राज्यों से यश-स्टारर ने 30 करोड़ रुपये और तमिलनाडु एवं  केरल से 8 करोड़ रुपये कमाए थे. अब तक केजीएफ चैप्टर 2 ने तकरीबन 700 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

 

Read More – बॉलीवुड से जुड़े अनसुने हैरान कर देने वाले 24 रोचक तथ्य

 

जल्द ही बनने वाली है केजीएफ चैप्टर-3 (KGF CHAPTER 3)-

दोस्तों केजीएफ चैप्टर 2, सन 2018 की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 का सीक्वल है. जिसमें सुपर स्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं जबकि बॉलीवुड की रवीना टंडन और संजय दत्त सपोर्टिंग रोल में नज़र आएं हैं. केजीएफ चैप्टर 2 में मस्त गर्ल जहां प्रधानमंत्री के किरदार में दिख रही हैं और उनकी एक्टिंग की लोगों ने दिल खोलकर तारीफ भी की हैं. तो वहीं बॉलीवुड सिनेमा के खलनायक केजीएफ चैप्टर 2 में भी अधीरा के किरदार में विलन बने हैं. जो सुपर स्टार यश के विरोधी हैं. केजीएफ चैप्टर 2 के बाद केजीएफ चैप्टर-3 बनने के खबरें सामने आ रही हैं. और आपको बता दे की प्रशांत नील ने भी कहा है कि अगर दर्शक केजीएफ: चैप्टर 2 को पसंद करते हैं, तो फिर हम फ्रेंचाइजी जारी रखने के बारे में सोच सकते हैं.

तो दोस्तों क्या अपने केजीएफ चैप्टर 2 देख ली है अगर देख ली है, तो केसी लगी आपको केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म, क्या आप केजीएफ चैप्टर-3  भी देखना चाहएंगे. आपकी केजीएफ चैप्टर 2 के बारे में क्या राय है हमे कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा 

 

Urfi Javed – आखिर कौन है उर्फी जावेद? क्यों पहनती है ऐसे कपडे की लोगो को भी शर्म आने लगती है – Afactshindi

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer – 15 साल बाद फिर लौटी ‘मंजुलिका’, Kartik, Kiara,Rajpal

One thought on “KGF CHAPTER 2 – घर बैठे मोबाइल या लैपटॉप पर केजीएफ 2 कैसे देखे? इस OTT पर रिलीज़ हो रही है KGF 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.