Site icon AfactsHindi.com

मल्टीबैगर स्टॉक: ये स्टॉक दे सकता है आने वाले वक़्त में बंपर प्रॉफिट

Share With Friends

BCL Industries Ltd

मल्टीबैगर स्टॉक: दोस्तों ये तो हम सब ही जानते हैं की स्टॉक मार्किट मैं यह तो हम सभी जानते हैं कि शेयर मार्केट (Share Market) में ट्रेडिंग करना बहुत ही रिस्की भी है और अगर एनालिसिस के साथ ट्रेड करें तो आसान भी है. बस आपको सही ट्रेंड और टेक्निकल और फंडामेंटल पर सही तरिके से काम करना है. बहुत से लोग कहते हैं की ज्यादतर स्टॉक मार्किट मैं लोस्स होता है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है शेयर मार्किट मे बहुत सारे ऐसे शेयर्स हैं. जिन्होंने बिना किसी रिस्क के लम्बे समय के लिए लिए गए शेयर्स मैं कुछ ही अवधि मैं बढ़िया प्रॉफिट कमाया है.कई ऐसे शेयर्स हैं जिन्होंने शेयर्स होल्डर्स को कुछ ही वक़्त मैं माला मॉल बना दिया है. बता दे की इस तरह के शेयरों को मल्टीबैगर शेयर्स कहते हैं. तो आज इस पोस्ट में मैं आपको ऐसे ही शेयर के बारे मैं बताने वाली हूँ जिसने निवेशकों को तगड़ा प्रॉफिट देके खुश कर दिया है.ये शेयर है BCL Industries Limited का. BCL Industries Ltd इस कंपनी का शेयर 535.40 रूपये पर NSE मैं ट्रेड कर रहा है. ये शेयर फंडामेंटल और टेक्निकल के हिसाब से लम्बे समय के काफी बेहतरीन है ये आपको आने वाले वक़्त मैं शानदार प्रॉफिट दे सकता है.आज की बात करें तो BCL Industries Limited के शेयर मैं 3% का उछाल देखा गया है। यह कंपनी खाने का तेल (Edible Oil) बनाती है और साथ ही डिस्टलरी कंपनी है.

कंपनी के बारे मैं BCL Industries Ltd

सन 1976 में बनाई गई है। BCL Industries Limited के मुख प्रोडक्ट खाद्य तेल, बासमती चावल, चावल की भूसी का तेल, वनस्पति घी और शराब आदि है.बता दें की इस कंपनी पर कोई भी कर्ज नहीं है.ये कंपनी वनस्पति घी, रिफाइंड खाद्य तेल, सॉल्वेंट निकाले गए तेल, चावल की भूसी का तेल, उबले हुवे चावल, चावल की भूसी से D-तेलयुक्त केक को बनाने में लगी हुई है।

निष्कर्ष

तो दोस्तों ये थी कंपनी के बारें मैं जानकारी जो मैं आपके लिए लेकर आई थी दोस्तों याद रहे स्टॉक मार्किट में ट्रेड थोड़ा रिस्की है इस लिए समझदारी और एनालिसिस के साथ ही ट्रेड करें। स्टॉक मार्किट को सीखने के लिए संपर्क करें 9897563039.

Exit mobile version