उसी के ही बच्चे की मां बनने जा रही है ये औरत जिस बेटे को खुद ने जन्म दिया जानकर सच्चाई आप भी हो जायँगे हैरान

अपने ही पुत्र के बच्चे की मां बनने जा रही है ये औरत पोते पोती दादी कहेँगे या मम्मी

ये दुनिया अजब गजब बातो से भरी पड़ी है. कभी कुछ सुनाई देता है. तो कभी कुछ. कईं ऐसी घटनाएं होती है की यकीन कर पाना मुश्किल सा हो जाता है. कभी मां और बेटी के एक साथ प्रेगनेंट होने की खबर सामने अति है. तो कभी सास और बहू दोनों को एक साथ प्रेगनेंट होकर बच्चे को जन्म देते हुए देखते हैं. लेकिन ये जो खबर में आपके सामने लेकर आई हु ये बिलकुल अलग है. आपको इस पर यकीन कर पाना भी मुष्किल होगा. दरसल ये मामला एक मां का है. जिसने अपने ही बेटे के पुत्र को जन्म देने जा रहीं है.मतलब ये औरत अपने बेटे के बच्चे की माँ और दादी दोनों है.मतलन अब वो surrogate mother बनने जा रही है.

आपको बता दे की ये मामला अपने आप में बहुत ही खास है। इस महिला का नाम  Nancy Hawk है. जो अपने ही बेटे के बच्चे की मां और दादी दोनों बनने जा रही है.। Nancy Hawk नवंबर में अपनी पोती को जन्म देगी और उस बच्चे की दादी और मां दोनों कहलाएगी।

अब आपके दिमाग में ये सवाल आ रहा होगा की भला ऐसे कैसे हो सकता है तो बता दे की ये बिलकुल सच है. तो चलिए हम आपको इस पुरे मामले में से रूबरू कराते हैं .

पने ही गर्भ में पाल रही है पोती को दादी

अक्सर देखते है की पोते-पोतियों को उनकी दादी इस संसार में आने के बाद खूब प्यार-दुलार दिखाती है. अक्सर अपने पोती पोतियो को दादियाँ आधे से ज्यादा खुद ही पाल पोस कर बड़ा करती हैं. Nancy Hauck और दादियों से बहुत ही अलग हैं. Nancy Hauck ने अपनी पोती को उसके जन्म से पहले अपनी कोख में पाल लिया हैं. Nancy Hauck ने अपने बेटे के बच्चे को अपनी ही कोख से जन्म देने का फैसला किया है. Nancy Hauck अमेरिका के उताह की रहने वाली हैं. जिस बेटे के बच्चे को जन्म देने जा रही है. उसका नाम जेफ है. जोकि 32 साल के हैं। Nancy Hauck की एक बहु  कैम्ब्रिया भी है. Nancy Hauck ने अपने बेटे और बहू के लिए एक सरोगेट माँ बनने का फैसला किया है. बता दे की Nancy Hauck 56 साल की हैं.

बच्चा दादी कहेगा या फिर मां?

आपको बता दे जब 56 साल की Nancy Hauck ने ये फैसला लिया था. तो पुरे परिवार के लोगों को एक झटका सा लगा था,किन्तु जब डॉक्टर ने इसे सुरक्षित करार दिया तो सभी तैयार भी हो गए. आपको बता दे की ये उनकी पहली पोती नहीं है. इससे पहले भी उनके घर में 4 बच्चे हैं, जिनकी माँ Nancy Hauck की बहू ही है. आपको बता दे की दोनों बार हुए जुड़वां बच्चों के दौरान Nancy Hauck की बहू को बहुत तकलीफ हुई थी. फिर ऐसे में जब परिवार को बढ़ाने की बात आई, तो इस बार Nancy Hauck ने ये ज़िम्मेदारी खुद ले ली।जिसके फैसले से सब काफी खुश हैं. Nancy Hauck  पहले भी 5 बच्चों की माँ बन चुकी हैं और Nancy Hauck को अब भी कोई परेशानी नहीं हो रही.

और अधिक जानियें

आपको बता दे की इस संसार में दो तरह के लोग एक आलोचना करने वाले तो दूसरे पसंद करने वाले हैं. अब Nancy Hauck के इस फैसले पर सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं. तो कुछ लोग इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं.

 

SIP: में 10,000 इन्वेस्ट करने वालो को मिला करोड़ो का ज़बरदस्त Return Profit Know Where Amit Shah Has Invested His Money World’s Stock Market Index Name, Best For Daily Analysis Sidhu Moose Wala Assets,Net Worth: जीते थे ऐसी आलीशान ज़िन्दगी Zombie Virus: जानियें 48 हजार साल बाद आए इस वायरस के बारे में फटी एड़ियों से तुरंत राहत पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नानी के नुस्खे Deepak Fertilizers and Aarti Industries के बिच 8 हजार करोड़ रुपए की डील MID-CAP STOCKS ने INVESTORS’ का पैसा एक ही साल में दोगुना किया TOP ARTIFICIAL INTELLIGECE STOCKS TO BUY FOR GOOD RETURN PART 3 FUTURE MULTIBAGGERS STOCK FOR 10 YEARS