Site icon AfactsHindi.com

Ram Setu cast fees: राम सेतु फिल्म के एक्टर्स की फ़ीस जानकर उड़ जायँगे होश

Ram Setu cast fees: राम सेतु फिल्म के एक्टर्स की फ़ीस जानकर उड़ जायँगे होश

Ram Setu सिनेमा घरो में रिलीज़ हो चुकी है. Ram Setu फिल्म शुरुवात में तो बहुत दिलचस्प लगती है.पहले ही 45 मिनट की फिल्म में आपको स्क्रीन पर समुद्र की गहराई में एक स्ट्रक्चर दिख जाता है, जिसे फिल्म में Ram Setu पुल की निशानी बताया गया है. उसके बाद सेकंड हाफ में फिल्म बहुत कन्फ्यूज हो जाती और इसकी कहानी बिखरने सी लगती है. फिर फिल्म का अंतअच्छा दिखाया गया है AP का किरदार सबसे बाद में उजागर किया गया है. फिल्म के किरदारों की अगर बात करें तो किरदारों ने Ram Setu फिल्म में एहम भूमिका निभाने की तगड़ी फीस ली है. लेकिन एक किरदार के साथ इस फिल्म की फीस को लेकर काफी अन्याय भी हुआ है. तो चलिए आपको बतात्ते है की किस कास्ट ने कितनी फीस चार्ज की है.और क्या भूमिका निभाई है  

Ram Setu Cast Fees-

Akshay Kumar

Akshay Kumar बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स हैं. Ram Setu फिल्म के लिए भी Akshay Kumar ने 50 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. Ram Setu फिल्म के किरदारों में सबसे ज्यादा फ़ीस इनकी ही है. इस फिल्म में Akshay Kumar आर्यन का किरदार निभा रहें जो एक वैगज्ञानिक है. और Ram Setu पुल पर रिसर्च कर्रे हैं.

Read More – Tom Clancy’s Jack Ryan Season 3 : Trailer, Cast, Release Date And Much More

Jacqueline Fernandez

Ram Setu फिल्म में Jacqueline Fernandez भी मुख्य किरदार में है. और इसके लिए उन्होंने भी तगड़ी फीस ली है. उन्होंने 4 करोड़ रुपये फ़ीस ली है. Ram Setu फिल्म में Jacqueline Fernandez वैगज्ञानिक आर्यन यानि के Akshay Kumar की रिसर्च करने में मदद कर रही है. मतलब वो उनकी अस्सिस्टेंट हैं।

 

Nusrat Bharucha

Ram Setu फिल्म में Nusrat Bharucha ने मुख्य भूमिका निभाई है.और इसके लिए उन्होंने भी तगड़ी फीस ली है. Ram Setu फिल्म में उन्होंने 3 करोड़ रुपये फ़ीस ली है. Ram Setu फिल्म में  उनका किरदार आर्यन की पत्नी का है।

Know More –‘Ram Setu’Movie Review: ‘Ram Setu’ Ist Day Box Office Collection

Satyadev Kancharana

Ram Setu फिल्म में Satyadev Kancharana का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. लेकिन उनको इसके लिए फीस बहुत कम अदा की गई है. जो की उनके साथ न इंसाफ़ी है. Satyadev Kancharana Ram Setu फिल्म AP यानि के अंजनी पुत्र की भूमिका निभाई है ,लेकिन वो अंजनी पुत्र है. ये बात फिल्म के अंत में उजागर की गई है. इसमें उनका अक्षय कुमार से कम रोल दिखाया गया है. लेकिन फिर भी उनका किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया. Jacqueline Fernandez और Nusrat Bharucha से ज्यादा और अच्छा किरदार Satyadev Kancharana उर्फ़ AP का है. लेकिन फीस सबसे कम इनको दी गई है जो की बहुत बड़ी न इंसाफ़ी है.

 

Nassar

Ram Setu फिल्म में Nassar किरदार एक इन्वेस्टर और विलेन का है. और इसके लिए उन्होंने 45 लाख रुपये फीस चार्ज की है. Ram Setu फिल्म में Nassar को बहुत ही कम स्क्रीनिंग मिली है.

 

Jennifer Piccinato

जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस Jennifer Piccinato भी Ram Setu फिल्म का हिस्सा है लेकिन ये कुछ वक़्त के लिए ही हिस्सा रहती है फिर मर जाती है Jennifer Piccinato ने इस फिल्म में  किरदार निभाने के 75 लाख फीस ली है. Jennifer Piccinato इस फिल्म में एक अस्सिस्टेंट की भूमिका में है.जो पहले Nassar जो व्यापारी है उनके के लिए काम करती है.बाद में वो आर्यन के साथ आ जाती है.

दो घंटे 24 मिनट की Ram Setu फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार की गई है. और इस फिल्म को हिट होने के लिए 150 करोड़ से ज्यादा कमाने होंगे। Ram Setu फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसका अब तक का टोटल कलेक्शन मात्र ₹26 करोड़ है. इस फिल्म को आए हुए आज तीसरा दिन है। और इसकी टोटल कलेक्शन मात्र ₹26 करोड़ रुपए है. पहले दिन की कमाई इसकी मात्र 15.25 करोड़ रुपए रही और दूसरे दिन की कमाई केवल 11करोड़ रुपए।अब इस बात का अंदाज़ा लगया जा सकता है की फिल्म की कमाई आने वाले दिनों में कैसी रहेगी.

Satyadev Kancharana का Ram Setu फिल्म में किरदार बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और अंत में अक्षय कुमार का अंतिम वक़्त में अदालत में आकर जज के सामने वो भाषण लोगो के रोंगटे खड़े कर देता है.आपकी Ram Setu फिल्म के बारे में क्या राय है कमेंट करके ज़रूर बताएं 

 

Watch Visual Story

https://hollywood.afactshindi.com/web-stories/enola-holmes-2/

Exit mobile version