Latest Posts

Urfi Javed – आखिर कौन है उर्फी जावेद? क्यों पहनती है ऐसे कपडे की लोगो को भी शर्म आने लगती है – Afactshindi

urfi javed

Urfi Javed – आखिर कौन है उर्फी जावेद? 

दोस्तों उर्फी जावेद के बारे में आजकल कौन नहीं जानता. वो अपनी अजीबो गरीब ड्रेस की वजह से दर्शको के नज़रो में चर्चा का विषय बने रहती है.कई बार तो उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से सुनने को भी मिलता है. और लोगो को उन्हें देख कर शर्म भी आ जाती है. तो आईये जानते है उर्फी जावेद आखिर ऐसा क्यों करती है.और क्या  है उनकी असल ज़िन्दगी?

आपको बता दे लोगो की नज़रो में आने के लिए और अपनी फैन फ़ॉलोइंग्स बढ़ाने के लिए फेंटी है उर्फी जावेद ऐसे कपड़े। ताकि उन्हें लोगो में पसंद किया जाए। और उनको बड़े बड़े शो के लिए सलेक्ट किया जाए

 

उर्फी जावेद की असल ज़िन्दगी ?

दोस्तों उर्फी जावेद दरसअल उत्तरप्रदेश की राजधानी नवाबो के शहर लखनऊ की रहने वाली हैं. ये एक्ट्रेस एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को लखनऊ में हुआ था. उर्फी की फॅमिली की बात करे तो उर्फी जावेद की माता का नाम जकिया सुल्ताना है. उर्फी जावेद की बहने भी है, जिसका नाम डॉली जावेद है.और इनका एक भाई भी है. ये अपने पिता को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानती क्योकि उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. और वो उर्फी जावेद के परिवार को बहुत प्रताड़ित करते थे। इसी वजह से उर्फी जावेद अपने पिता को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानती है। उर्फी जावेद के पिता जी ने जब दूसरी शादी की तो पुरे परिवार की ज़िम्मेदारी उर्फी पर आ गई और उन्होंने एक कॉल सेंटर में जॉब ज्वाइन की. जिसकी सैलरी से बस इनके परिवार वाले दो वक़्त का खानेा ही खा पाते थे. तो उर्फी जावेद ने मुंबई आने का फैसला किया। और उसके बाद उर्फी ने टीवी सीरयल के लिए इंटरव्यू दिए और उस वक़्त इनको कोई एक्टिंग भी नहीं आती थी जिसके लिए उर्फी को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा ओर 2015 मै उर्फी को सफलता मिली और इनकी ज़िन्दगी बदल गई।

 

आखिर 9th क्लास में उर्फी जावेद के साथ क्या गलत काम हुआ था? जिसने उर्फी जावेद की ज़िन्दगी बदल दी 

उर्फी जावेद के साथ 9th क्लास में एक ऐसा हादसा हुआ था जिसने उर्फी जावेद को तोड़ कर रख दिया था.बात उन दिनों की है जब नवाबो के शहर लखनऊ में ही उर्फी जावेद तालीम हासिल कर रही थी. उस वक़्त कुछ उनके ही स्कूल के कुछ शरारती लड़को ने उनकी पर्सनल फोटो लेकर वायरल कर  दी थी उसके बाद वो फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई. और ये बात उनके घर वालो और रिश्तेदारों को पता चल गई. जिसकी वजह से उनको बहुत बुरा भला कहा गया. और कुछ लोगो ने तो यहाँ तक कहा है. की उर्फी का बैंक अकाउंट चैक कीजिये ये इस गलत काम करने का बहुत सारा पैसा लेती है. उनको स्कूल जाने से भी रोक दिया गया था. उस वक़्त उर्फी को ये समझ नहीं आ रहा था की ये लोग मेरे साथ ऐसा को कर रहे है. मेरी क्या गलती मेरे फोटो गलत साइट पर किसी और ने डाले है.तो मुझे किस बात की सजा मिल रही है .उस वक़्त उर्फी जावेद की उम्र महज़ 14 साल थी।

Read More – KGF Chapter 2 – यश और संजय दत्त की है घातक दुश्मनी, फिल्म बनाने के लिए यश और बॉलीवुड सितारों ने लिए इतने रुपये

आखिर कहाँ से फेमस हुई उर्फी जावेद ?

उर्फी जावेद 2 साल तक अपनों के सितम से टूटी नहीं. बल्कि और मजबूत होकर सामने आई. दोस्तों आज की उर्फी जावेद आपके सामने मौजूद है.2015 में उर्फी जावेद के ज़िदगी को नया मोड़ मिला. और उनको एक टीवी सीरयल टेडी मेडी, में साइड रोल करने का मौका मिला। और येही उर्फी का डेब्यू सीरयल था. और उसके बाद कई सीरयल में उनको छोटे मोटे रोल करने का मौका मिला 2016 के बाद इनको बड़े सीरियल ;बड़े भाई की दुल्हनियाँ ,कसौटी ज़िन्दगी ,चंद्र नंदनी में साइड रोल में देखा गया है.उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी मे जब से एंटर हुई थी तभी से वो सुर्खियों में हैं.असल में बिग बॉस ओटीटी से ही उनको असल पहचान मिली है। 

 

उर्फी कहती है की में ना इस्लाम को मानती हूँ न ही अपने आपको मुस्लिम मानती हूँ ?

मीडिया की बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा हैं कि में कभी भी मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति से विवाह नहीं करूंगी. क्युकी मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि महिलाएँ उनके द्वारा तय किए गए दायरे में रहकर उनके तरीके से ज़िन्दगी गुज़ारे, आगे वे कहती हैं, “मुस्लिम पुरुष चाहते हैं. कि उनकी महिलाएँ उनके बनाए तरीकों से चलें। मुस्लिम अपने मज़हब की सभी महिलाओं को अपने कंट्रोल में रखना चाहते हैं. और मैं इसी वजह से इस्लाम धर्म को नहीं मानती.मुस्लिम लोग मुझे इसलिए ट्रोल करते हैं. क्योंकि मैं मुस्लिम धर्म और उनकी उम्मीद के हिसाब से नहीं रहती हूँ.” और इसकी साथ वो ये भी कहती है की “मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से विवाह नहीं करूँगी. मैं इस्लाम धर्म पर यकीन नहीं करती. और मैं किसी भी मज़हब का पालन नहीं करती इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूँ.और किसके साथ रहती हूँ. हम जिससे चाहें उससे विवाह  कर सकते हैं। वो ये भी कहती है. की जब वे बोल्ड लुक में नज़र आती हैं तो उन्हें कोई भी स्वीकार नहीं करता है क्योंकि वो मुस्लिम हैं और इस दुनियां में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। उर्फी जावेद ने साफ  तौर से कहा कि वे कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने ये भी कहा है की में श्रीमद् भगवद्गीता पढ़ रही हैं। उन्होंने एक बयान में ये भी कहा था की.

“मैं एक मुस्लिम लड़की हूँ। और मुझे मिलने वाली ज्यादा तर अभद्र टिप्पणियाँ मुस्लिम लोगो की हैं। मुस्लिम लोगो का कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूँ। मुस्लिम लोग मुझसे नफरत करते हैं।”।

फिल्म में दे सकती हैं.उर्फी जावेद न्यूड सीन—

अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब वो अपने पंजाबी संगीत वीडियो ‘बेफिक्रा’ का प्रमोशन कर रही थी तब उनसे सवाल किया गया था. की क्या वह कभी फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती हैं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि अगर वो एक अच्छा प्रोजेक्ट है, जैसे कि संजय लीला भंसाली की एक फिल्म, तो वह निर्देशक पर पूरी तरह से भरोसा करेंगी. उन्होंने ये भी कहा था है कि आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा रखना होगा कि वो एक्ट्रेस को ऐसे शूट नहीं कर सकते कि कोई उनको परेशानी हो. और वह उस फिल्म को उस तथ्य पर बेच सकते हैं.

Read More – गोखरू: पुरुषो की शारीरिक शक्ति बढ़ाने की अचूक आयुर्वेदिक औषधि 

दोस्तों उर्फी जावेद को भले ही लोग बुरा कहते हो लेकिन यहॉँ  तक इस मुकाम पर पहुंचना कबीले तारीफ है। और उनके अंदर टेलेंट तो जभी तो इतनी छोटी और उम्र और कम समय में उनको इतनी बड़ी कामयाबी मिली है। तो दोस्तों कैसी  लगी आपको हमारी ये पोस्ट कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा। और इसे अपने दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर करें। और ऐसी ही दिलचस्प और मज़ेदार पोस्ट पाने के लिए हमारी साइट पर जाएँ और नोटिफिकेशन को ऑन करें। 

 

Shark Tank India – शार्क टैंक इंडिया क्या है? इसकी सम्पूर्ण जानकरी और इसके पीछे का सच